रोज और जैक दोनों पानी में डूब रहे थे लेकिन फिर भी रोज नहीं चैक को पानी से ऊपर नहीं लिया! जो पिछले 20 सालों में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही है

Titanicटाईटैनिक फिल्म तो आपको याद ही होगी! यह वह फिल्म है जो पिछले 20 सालों में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही है! और इस चर्चा का कारण है इसका अंत! इसके अंत में यह दिखाया गया है कि रोज और जैक दोनों पानी में डूब रहे थे लेकिन फिर भी रोज नहीं चैक को पानी से ऊपर नहीं लिया!

अब इतने सालों बाद जेम्स कैमरून ने इसका जवाब दिया है उन सब से उनसे जो पूछा गया कि ऐसा अंत क्यों दिखाया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि इसका जवाब बहुत ही आसान है!

जेम्स कैमरून से जब यह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जैक को मरना ही था!
क्योंकि यह फिल्म की स्क्रिप्ट में लिखा हुआ था फिल्म की स्क्रिप्ट के पन्ने नंबर 147 में यह साफ लिखा हुआ था कि जैक को मारना पड़ेगा और इसीलिए यह करना पड़ा !
दोस्तों 20 साल से विवादों में चल रहा Titanic फिल्म का अंत आखिर खुल ही गया जब जेम्स कैमरून ने साफ साफ बोल दिया जिसके अंत में ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जैक को मारना शुरू से ही निर्धारित था!Titanicएक अन्य इंटरव्यू में जब जेम्स कैमरून उनसे पूछा गया कि जब सारे दृश्यक किए जाते थे कि जैक जिंदा रहे तो उसे क्यों मार दिया गया!
तो जेम्स कैमरून ने इसका जवाब दिया कि फिल्म का अंत बेमतलब का लगता अगर एक प्यार की कहानी में एक दूसरा प्यार करने वाला कुर्बानी नहीं देता!

हम आपको बता दें कि Titanic एक ऐसी फिल्म कथा थी जिसने 1947 में हर उम्र की इंसान का दिल जीत लिया था!
इसी फिल्म ने हॉलीवुड बॉलीवुड और ऑस्कर में अनेक प्रकार के नाम जीते और पूरे विश्व में अपना बहुत नाम कमाया और इसका कारण था सच्चे प्यार की कुर्बानी!Titanic